मिलने चले जाओ मोदी जी, जो आपके नाम का सिंदूर लगाती है, मंगलसूत्र पहनती है, उसका एक्सीडेंट हुआ है- दिलीप मंडल
सोशल-वाणी

मिलने चले जाओ मोदी जी, जो आपके नाम का सिंदूर लगाती है, मंगलसूत्र पहनती है, उसका एक्सीडेंट हुआ है- दिलीप मंडल

कल सुबह देश के प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदाबेन की कार का कोट्टा-चित्तौड़ हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया था। इस दुर्घटना में प्रधानमंत्री की पत्नी घायल हो गई हैं, उनके सिर में चोट आई है। उन्हें चित्तौड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्‍स की मौत भी हो गई है।

पीएम मोदी दुनिया भर के नेताओं को सुख-दुख के क्षण में ट्वीट कर अपनी मौजुदगी और समर्थन दिखाते हैं। लेकिन अभी तक अपनी पत्नी जसोदाबेन से मिलने नहीं गए हैं। हालांकि ये प्रधानमंत्री का व्यक्तिगत मामल है।

वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल ने जसोदाबेन की दुर्घटना पर पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है। दिलीप मंडल ने ये पत्र अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है।

”मोदी जी,

यहां कौन अमृत पीकर आया है। हम सब भी मरेंगे और आप भी मरोगे। सब ठाठ यहीं पड़ा रह जाएगा. एक औरत, जिसकी आपसे धार्मिक रीति रिवाज से शादी हुई, जिससे आपका अब तक तलाक नहीं हुआ है, जो आपके नाम का सिंदुर लगाती है, मंगलसूत्र पहनती है, उसका एक्सिडेंट हुआ है. आपके साले की मौत हो गई है।

चले जाओ करमजले। एक बार मिल आओ। सेहत का हाल पूछ लो। दुनिया की सैर करते हो। फुरसत की कौन कमी है। जेटली संभाल लेगा। पांच-छह घंटे की बात है। एक बार देख आओ। न गए तो मैं शाप देता हूं कि आप जिस नर्क पर भरोसा करते हो, वहीं सड़ोगे।”

दिलीप मंडल ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा है कि ”हादसे में घायल जसोदाबेन की सेहत की खबर लेने के लिए विपक्ष के एक प्रतिनिधिमंडल को अस्पताल जाना चाहिए। इसमें कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. यह इंसानियत और सामान्य शिष्टाचार की बात है। आखिर वे भारतीय गणराज्य के प्रधानमंत्री की विवाहिता पत्नी हैं।”