गुजरात रुझानों पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम बोले- ये फैसला गुजरात की जनता का नहीं EVM का है
Running news

गुजरात रुझानों पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम बोले- ये फैसला गुजरात की जनता का नहीं EVM का है

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणामों के रुझान आ रहे हैं। पूरे देश की नज़र गुजरात के चुनावी परिणामों पर लगी है क्योंकि, ये चुनाव आने वाले 2019 लोकसभा चुनावों में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे। इन चुनावी रुझानों के बीच अब ईवीएम पर सवाल उठाना शुरू हो गया है।

रुझानों में पहले आगे रहने के बाद अब कांग्रेस काफी पीछे आ गई है। कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरुपम ने कहा है कि ये गुजरात का नहीं ईवीएम का फैसला है।

एक टीवी डिबेट में संजय निरुपम ने कहा कि गुजरात में मूंगफली के किसानों का बुरा हाल है, सौराष्ट्र में भाजपा सरकार ने किसानों की ज़मीन उद्योगपतियों को दी, राज्य में युवा बेरोज़गारी से परेशान हैं, दलितों पर हिंदुत्व के नाम पर हमला करा जा रहा है, ओबीसी समाज शराबबंदी की नाकामयाबी पर गुस्से में है, पीएम मोदी की चुनावी सभाओं में कुर्सियां खाली थी, सीएम विजय रुपानी की रैलियों में जनता नहीं आई लेकिन इस सब के बाद भी भाजपा आगे है। “मैं ये कहना चाहूँगा कि ये गुजरात की जनता का नहीं बल्कि ईवीएम का फैसला है।”

बता दें, कि सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। इसके अलावा गुजरात के राजकोट में एक ईवीएम मशीन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इसके बाद इस बूथ पर वोटों की गिनती रुक गई है।