हार की बौखलाहट में NDA ने अररिया, दरभंगा के बाद अब भागलपुर में उपद्रव करवाया: तेजस्वी यादव
Running news

हार की बौखलाहट में NDA ने अररिया, दरभंगा के बाद अब भागलपुर में उपद्रव करवाया: तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भागलपुर में हुई हिंसक झड़प के लिए राज्य की एनडीए सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि भागलपुर में उपद्रव उपचुनाव में एनडीए की हार की बौखलाहट है।

तेजस्वी ने रविवार को राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट के ज़रिए कहा कि हार की बौखलाहट में एनडीए ने अररिया, दरभंगा के बाद अब भागलपुर में उपद्रव करवाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार माहौल बिगाडऩे वाले तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं। गृह विभाग नीतीश के पास है। फिर भी माहौल बिगाडऩे वाले तत्वों से वह निपट नहीं पा रहे हैं।

तेजस्वी ने ट्विटर पर एक विडियो भी शेयर किया है जिसमें भाजपा नेता गिरिराज सिंह अपने समर्थकों से डीएसपी के खिलाफ नारे लगाने के लिए कह रहे हैं। तेजस्वी ने ट्वीट किया कि गिरिराज अपनी ही सरकार के डीएसपी के खिलाफ भीड़ को भड़का रहे हैं और मुर्दाबाद के नारे लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

इस मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र अर्जित शाश्वत चौबेर समेत कई बीजेपी नेताओं के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि भागलपुर के नाथनगर में शनिवार को दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई थी, जिसमें 60 लोग घायल हो गए थे।