त्रिपुरा चुनाव प्रचार में राजनाथ सिंह के बिगड़े बोल, कहा- ‘माणिक सरकार जनता का खून चूस रही है’
Running news

त्रिपुरा चुनाव प्रचार में राजनाथ सिंह के बिगड़े बोल, कहा- ‘माणिक सरकार जनता का खून चूस रही है’

त्रिपुरा में चुनावी मौसम जोरों पर है, व्यक्तिगत हमले भी होने लगे हैं, जिसकी शुरुआत बीजेपी ने कटाक्षों से शुरू कर दिया है। इसी चुनावी सिलसिले में प्रधानमंत्री से लेकर गृहमंत्री सभी ने त्रिपुरा में डेरा डाल लिया है। इसी बीच त्रिपुरा पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने माणिक सरकार पर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी उम्मीद एक गृहमंत्री से नहीं की जा सकती है।

दरअसल त्रिपुरा की राजधानी अगरतला के बाहरी इलाके बर्जाला में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि त्रिपुरा में बड़ी मात्रा में प्राकृतिक संसाधन हैं और भाजपा सत्ता में आई तो वह इस पूर्वोत्तर राज्य को भारत का नंबर वन राज्य बना देगी।

उन्होंने आगे कहा कि माणिक सरकार पिछले 35 सालों से जनता का खून पी रही है और न ही उसने जनता के लिए कुछ ऐसा किया है जिसकी तारीफ की जा सके।

गृहमंत्री राजनाथ ने यही नहीं रुके उन्होंने माणिक सरकार पर सवाल करते हुए पूछा कि राज्य में वाम मोर्चा सरकार है मगर पिछले 25 वर्षो के शासनकाल में इस सरकार ने त्रिपुरा के विकास, आर्थिक समृद्धि और गरीबी व बेरोजगारी के उन्मूलन के लिए कुछ भी नहीं किया।

राजनाथ सिंह एक सविधानिक पद पर बैठे व्यक्ति है वो किसी भी राज्य की चुनी हुई सरकार को जनता का खून पीने वाला कैसे कह सकते है? क्या राजनाथ सिंह चुनाव की भाषणबाज़ी में पीएम मोदी को सीधे टक्कर देने की कोशिश कर रहें है? इस तरह की बात करके वो गृहमंत्री जैसे पद की गरिमा कम कर रहें है। बता दें कि त्रिपुरा में 18 फरवरी को चुनाव होने हैं।