मोदीजी, देश को 1947 में मत ले जाओ आज बताओ 12 करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार कब दोगे, किसानों की आय दोगुनी कब होगी
Running news

मोदीजी, देश को 1947 में मत ले जाओ आज बताओ 12 करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार कब दोगे, किसानों की आय दोगुनी कब होगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी चार दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं। राहुल गाँधी ने दौरे के तीसरे दीन रायचूर में एक जनसभा को संबोधित किया। उस जनसभा में उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गाँधी ने रोजगार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, “मेक इन इंडिया के बाद, स्टैंड अप इंडिया के बाद, सिट डाउन इंडिया के बाद आपने 24 घंटे में पुरे हिन्दुस्तान में सिर्फ 450 युवाओं को रोजगार दे पाते हैं, और उसमे से भी जयादा से ज्यादा रोजगार कर्नाटक की सरकार देती है।”

उन्होंने नरेन्द्र मोदी के राज्यसभा में दिए भाषण को निशाना बनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को पीछे का छोड़ आगे का सोचना चाहिए। राहुल गांधी ने तंज कसते हुए सवाल पूछते हुए कहा, “अगर सचिन तेंडुलकर विकेटकीपर को देखकर बैटिंग करेगा तो हर बार आउट हो जायेगा।

मोदी जी आप भी आगे देखिये, पीछे की बात छोडिये, बहाने मत बनाइए और हिन्दुस्तान के युवाओं को बताइए कि आप उन्हें रोजगार कैसे दिलवाएंगे? किसानों की जिंदगी आप कैसे बदलोगे?”

बता दें कि नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस की पुरानी सरकारों पर जोरदार हमला किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव को संबोधित किया था।

गौरतलब है कि कर्नाटक में चुनाव आने वाले हैं और वहां इस वक्त कांग्रेस की सरकार है। राहुल गाँधी चार दिन के कर्नाटक दौरे पर थे जो की आज खत्म होगा।