भाजपा ने ‘अलगाववादी PDP’ से मिलकर सरकार बनाई जिसकी कीमत आज हमारे ‘जवान’ अपनी जान देकर चुका रहे हैं : राहुल गांधी
Running news

भाजपा ने ‘अलगाववादी PDP’ से मिलकर सरकार बनाई जिसकी कीमत आज हमारे ‘जवान’ अपनी जान देकर चुका रहे हैं : राहुल गांधी

2014 में चुनावों से पहले बीजेपी और पीडीपी एक दूसरे के कट्टर विरोधी थे। पर जब सरकार बनाने की बात आई तो दोनों ने हाथ मिला लिया।

ये कैसा सत्ता का लालच है। राहुल गाँधी ने इस बात पर ट्वीट करते हुए कहा है कि पीपलस डेमोक्रेटिक पार्टी कहती है कि पाकिस्तान के साथ बात चीत करके कश्मीर का मुददा सुलझाया जा सकता है।

दरअसल कश्मीर का मुददा बरसों पुराना है जिसपर आज भी सियासत जारी है। और वहीं बीजेपी के एक मंत्री का कहना है कि पाकिस्तान को इसका हर्जाना भुगतना पड़ेगा। पर इस बीजेपी और पीडीपी की लड़ाई में हर्जाना देश के जवान भुगतते रहे हैं। अभी हाल फिल हाल में जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में 7 जवानों की जान गई जिसमें से 5 जवान मुस्लिम थे।

पर देश इस को भी हिन्दू मुस्लमान के तराजू में तोल रहा है। देश के नेता बस देश को हिन्दू मुस्लमान के वोट बैंक के नाम पर अलग करना जानते है। हमारे देश के सैनिक आए दिन शहीद हो रहे हैं जैसे ही कोई सैनिक शहीद होता है।

मोदी विदेशों में घूमने चले जाते हैं अंतर्राष्ट्रीय मंच पर जाकर वहां पर हंसते हैं ठहाके लगाते हैं मौज मस्ती करते हैं। लेकिन हमारे सैनिकों के बारे में कुछ भी नहीं कहते हैं। ये देश की स्तिथि बाद से बत्तर करता जा रहा है.