मध्यप्रदेश: भाजपा नेता ने सेना के जवान को मारी गोली
Running news

मध्यप्रदेश: भाजपा नेता ने सेना के जवान को मारी गोली

मध्य प्रदेश में एक नेता द्वारा सेना के जवान को गोली मार देने का मामला सामने आया है। ये नेता किसी और पार्टी के नहीं बल्कि बात-बात पर सेना का नाम लेने वाली भाजपा से हैं। घटना राज्य के मुरैना ज़िले की है। गोली लगने के बाद जवान को गंभीर हालत में मुरैना और फिर ग्वालियर रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामला अम्बाह थाना इलाके के मिढेला गांव का है। जहां रोड पर सेना के जवान अंशू तोमर को गोली मारने का आरोप भाजपा नेता और वर्तमान नगर पालिका उपाध्यक्ष अम्बाह नीतू तोमर और उसके चार साथियों पर है।

खुद को सच्चा देशभक्त बताने वाले राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का इस घटना पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि राज्य में भाजपा की ही सरकार है। सत्ता के नशे में अपराध करने का ये भाजपा नेताओं का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं। लेकिन इस बार देश के लिए जान देने वाले की जान ही भाजपा नेता ने लेनी चाही।

बताया जा रहा है कि घायल फौजी अंशू तोमर और भाजपा नेता नीतू तोमर का विवाद काफी पुराना है। अंशू तोमर दो दिन की छुट्टी पर घर आया हुआ था। शनिवार को अम्बाह शहर में नीतू तोमर का सामना फौजी अंशू से हो गया. इसके बाद भाजपा नेता ने अपने दोस्तों के साथ फौजी का पीछा किया और मिढेला रोड पर पिस्टल से गोली मार दी और फरार हो गए।

गोली मारने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अम्बाह अस्पताल पहुंची लेकिन घायल की गंभीर हालत के चलते मुरैना रेफर कर दिया गया था। इसके बाद उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने कहा कि घायल और उसके साथी के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल जांच जारी है।