डियर PM, आपके राज में एक लड़की को इंसाफ मिलना इतना मुश्किल क्यों? छेड़छाड़ का आरोपी विकास बराला जमानत पर रिहा
Running news

डियर PM, आपके राज में एक लड़की को इंसाफ मिलना इतना मुश्किल क्यों? छेड़छाड़ का आरोपी विकास बराला जमानत पर रिहा

हरियाणा बीजेपी चीफ सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई।

बता दें कि विकास बराला पर वर्णिका कुंडू का पीछा करने और छेड़खानी करने का आरोप लगा है, इस मामले में वो पिछले पांच महीने से जेल में बंद था। इससे पहले ट्रायल कोर्ट ने चार बार जमानत देने से इनकार कर दिया था।

4 अगस्त की रात करीब 11-12 बजे चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू (29) अपनी कार से जा रही थी। वर्णिका का आरोप है कि कार सवार दो लड़कों ने उसका पीछा किया। उसकी कार के आगे अपनी कार अड़ाकर रोका। गेट से बाहर खींचने की कोशिश की। जिस पर उसने तुरंत पुलिस को फोन लगाया। मदद के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

विकास बराला को जमानत मिलने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो चुकी है।

टाइम्स की पत्रकार रीवा सिंह ने लिखा है कि ”मंगलवार को डिफेंस काउंसिल ने वर्णिका से डेढ़ घंटे पूछताछ की और यह साबित करने की कोशिश की कि उनके मासूम क्लाइंट विकास बराला को फंसाया जा रहा है जबकि ये बात तो सुभाष बराला भी कुबूल चुके हैं कि विकास ने स्टॉक किया था, भले ही इसके पीछे उनकी बेकार दलील यह हो कि उनके सुपुत्र प्रशासन की सख़्ती की जांच करने के लिए ऐसा कर रहे थे।

आज विकास को पंजाव व हरियाणा हाईकोर्ट से वर्णिका द्वारा लगाये गए पीछा करने व अगवा का प्रयास करने के आरोप में बेल मिल गयी और वर्णिका के पिता के हिस्से यह आरोप आया कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा से उनके संबंध रहे हैं इसलिए भाजपा नेता के पुत्र के साथ ऐसा हो रहा है।

सत्य का मार्ग वाकई दुर्गम होता है। कई उंगलियां उठती हैं, खूब छींटें पड़ते हैं। यहां टिके रहना दूभर कर दिया जाता है। पर सत्य अंततः विजयी होता है। इस मामले में अगली सुनवाई का इंतज़ार रहेगा।”