दिन-रात ‘हिंदू मुस्लिम’ करने वाली गोदी मीडिया ‘सनातन संस्था’ के कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी पर खामोश क्यों है? : दिग्विजय सिंह
Running news

दिन-रात ‘हिंदू मुस्लिम’ करने वाली गोदी मीडिया ‘सनातन संस्था’ के कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी पर खामोश क्यों है? : दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा- मीडिया ‘सनातन संस्था’ की गिरफ़्तारी पर बहस क्यों नहीं कर रही है?

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सनातन संस्था के लोग की गिरफ़्तारी से कई सवाल खड़े होने लगे है। महाराष्ट्र एंटी टेरर स्कवॉयड (एटीएस) ने शुक्रवार तड़के मुंबई में एक घर पर छापा मारकर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

मगर हर मुद्दे पर हल्ला बोलने वाली मीडिया इस मामले पर शांत है और इसे लेकर कोई डिबेट होती नहीं दिखाई दे रही है।

इस मामले पर कांग्रेस के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मीडिया पर सवाल उठाये है। उन्होंने कहा इस मामले पर आखिर सारे चैनल चुप क्यों है?

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा, इस समाचार के बारे में केवल एक या दो चेनल को छोड़ कर बाकि सारे चेनल क्यों चुप हैं ? पेनल डिसकशन क्यों नहीं हो रहा है?

सिंह ने आगे बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि भाजपा और मोदी भक्त उन्हें राष्ट्रद्रोही क्यों नहीं बता रहे हैं? क्योंकि यही लोग तो मोदी जी की ट्रोल आर्मी के सदस्य हैं। उनके जमींनी सेना है।

बता दें कि एटीएस की एक टीम ने खुफिया सूचना के आधार पर शुक्रवार तड़के महाराष्ट्र के पालघर इलाके में वैभव राउत नामक व्यक्ति के घर पर छापा मारा।

इस छापे में एटीएस की टीम को वैभव के घर से करीब 8 देशी बम, आपत्तिजनक साहित्य, गन पाउडर और डेटोनेटर आदि सामान बरामद हुआ है। फ़िलहाल इस मामले पर एटीएस की पूछताछ चल रही है।