90 फीसद लोगों को खुले आसमान के नीचे लाने वाले मोदी की जुमलेबाजी अब UP में नहीं चलेगी : मायावती
Running news

90 फीसद लोगों को खुले आसमान के नीचे लाने वाले मोदी की जुमलेबाजी अब UP में नहीं चलेगी : मायावती

लखनऊ। मुरादाबाद में पीएम मोदी की परिवर्तन रैली के बाद बीएसपी सुप्रीमो ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि नोटबंदी का फैसला मोदी सरकार की ओर से सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए लिया गया है।

मायावती ने 2014 के आम चुनाव में मोदी के जुमलेबाजी चलने पर भी तंज किया। उन्होंने कहा कि, मोदी ने लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता को अपने बातों में फंसाकर वोट ले लिया फिर उसके बाद उऩ्हें जुमला बता दिया।

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि मोदी सरकार अपने नोटबंदी के फैसले को भ्रामक विज्ञापनों के ज़रिए प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भुनाने की नाकाम कोशिश कर रही है। मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी के कारण जनता को हो रही परेशानियों को नजरंदाज कर दिया है। इसके बाद परेशानियों से ध्यान हटाने के लिए सरकार तरह तरह के प्रयास कर रहे हैं।

मायावती ने कहा कि बिना तैयारी के लिए गए इस फैसले से देश की 90 फीसद जनता खुले आसमान के नीचे आ गई है। अघोषित तौर पर बीजेपी सरकार ने खुद ही भारत बंद जैसा माहौल बना दिया है।

मुरादाबाद में परिवर्तन रैली के दौरान पीएम मोदी के दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि मोदी विपक्षी दलों पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। सरकार गैर भाजपा शासित राज्यों के साथ भेदभाव कर रही है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित किया था। रैली के दौरान उन्होंने नोटबंदी को सही बताते हुए कालाधन रखने वालों पर जमकर हमला किया था।