ईद पर रिलीज़ होगी फिल्म ट्यूूबलाईट, 15 साल बाद एक साथ फिर दिखेंगे शाहरूख और सलमान
Entertainment

ईद पर रिलीज़ होगी फिल्म ट्यूूबलाईट, 15 साल बाद एक साथ फिर दिखेंगे शाहरूख और सलमान

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाईट की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म निर्माता कबीर खान ने इसकी सूचना इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है।

इस तस्वीर में उनकी पूरी टीम मौजूद है और तस्वीर पर उन्होंनें कैप्शन दिया है -“It’s a wrap for #Tubelight”। उन्होंनें आगे लिखा कि फिल्म को पूरा करने के लिए पूरी टीम का बहुत-बहुत शुक्रिया और अपनी फिल्म दुनिया को दिखाने का इंतज़ार नहीं कर सकते।

ईद पर रिलीज़ होगी फिल्म ट्यूूबलाईट, 15 साल बाद एक साथ फिर दिखेंगे शाहरूख और सलमान

कबीर खान के साथ सलमान की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले कबीर, सलमान के साथ 2012 में एक था टाईगर और 2015 में बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं। इस फिल्म में स्वर्गवासी ओमपुरी,सलमान के भाई सोहेल और चाईनीस एक्ट्रेस ज़ूह ज़ूह भी हैं।

बता दें की बीते 6 जनवरी ओमपुरी का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। इस कारण ये आखिरी फिल्म होगी जिसमें ओम पुरी नज़र आएंगे। ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरूख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान और शाहरूख खान एक लम्बे अरसे के बाद पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे।

ये दोनों स्टार्स आखिरी बार साल 2002 में आई फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में एक साथ नजर आए थे। सूत्रों की मानें तो शाहरूख खान इस​ फिल्म में एक मजिशन के किरदार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म की ज़यादातर शूटिंग लेह, मनाली और मुबंई में की गई है। सोमवार को कबीर ने बांद्रा में अपनी फिल्म की पूरी कस्ट को रैप अप पार्टी भी दी।जहाँ सलमान अपनी कथित तौर पर गर्ल फ्रेंड लूलिया के साथ नज़र आए।

Tag- #Salman Khan #Shahrukh Khan #Tubelight #Kabir Khan #Twitter #Bollywood News #Entertainment