आखिर क्या है कंगना का राज, पहले घुड़सवारी और अब तलवारबाज़ी
Entertainment

आखिर क्या है कंगना का राज, पहले घुड़सवारी और अब तलवारबाज़ी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी की शूटिंग और उससे जुड़ी तैयारी में जुटी हुई हैं। वैसे कंगना पिछले दिनों रील लाइफ से ज़्यादा अपने रियल लाइफ की वजह से चर्चा में है। कृष के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के अंदाज में नजर आएंगी।
कृष की फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। जिसके लिए वो घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले चुकी थीं और अब बारी तलवारबाज़ी की है। आपको बता दें कि कंगना का एक 30 सेकंड का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह तलवारबाज़ी का अभ्यास करती नजर आ रही हैं। इसी फिल्म के एक सीन के दौरान कंगना रनौत को गलती से तलवार लग गई थी और उनके माथे से खून आने लगा था। बताया जा रहा है कि मणिकर्णिका के अगले शूटिंग शेड्यूल की शुरुवात दिवाली के बाद होगी और उस दौरान तलवारबाज़ी के सीन्स फिल्माये जाएंगे। खबर के मुताबिक देखिए ये वीडियो…


गौरतलब है कि हंसल मेहता की फिल्म सिमरन का प्रमोशन करने के बाद कंगना ने बाकी सब काम छोड़ कर सिर्फ मणिकर्णिका पर ध्यान देना शुरू किया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले उन्होंने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिन्दगी के राज खोले, और रितिक पर तरह तरह के आरोप भी लगाए थे।