इस ‘एक्ट्रेस’ के मुरीद हुए आमिर खान, कहा- अद्भुत कलाकार है
Entertainment

इस ‘एक्ट्रेस’ के मुरीद हुए आमिर खान, कहा- अद्भुत कलाकार है

फिल्म दंगल में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबके दिलों को जीतने वाली बाल कलाकार जायरा वसीम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में व्यस्त है। इस फिल्म में जायरा के साथ मिस्टर परफेक्टनिस कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान भी है। फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म और जायरा की तारीफ करते हुए आमिर खान ने कहा कि वह इस समय हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे बेहतरीन कलाकार हैं। सिंगापुर के ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल में फिल्म का प्रचार करते हुए आमिर ने फिल्म और जायरा को लेकर बात की।

आमिर ने जायरा और अपने काम को लेकर भी बात की। जायरा की तारीफ करते हुए आमिर ने कहा कि, “एक अच्छा कलाकार बनने का मानदंड समान होता है, चाहे आप बच्चे हो या व्यस्क। आपको किरदार को आत्मसात करके इसे बखूबी निभाने में सक्षम होना चाहिए।

इसलिए मानदंड समान ही है। चाहे वह ‘तारे जमीन पर’ में दर्शील सफारी हों या ‘दंगल’ में जायरा वसीम हो। यहां तक कि ‘हम हैं राही प्यारी के’ में कुणाल खेमू हों, बाल कलाकारों के साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा है।”

आमिर ने आगे कहा, “मुझसे अगर आप पूछें कि आज के समय में हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बेहतरीन कलाकार कौन है तो मैं कहूंगा, जायरा।”

आपको बता दें कि जायरा कश्मीर की रहने वाली है। और फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में एक किरदार निभा रही है जो गायिका बनना चाहती है और उसी का ख्वाब देखती है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह अपनी पहचान सबसे छुपाकर अपने सपनों को पूरा करती है।

वहीं इस फिल्म का लेखन और निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले बनी है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देखी जा सकती है।