प्रवीण तोगड़िया का मोदी और बीजेपी पर निशाना, रोते हुए कहा- मेरे एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है
BH News

प्रवीण तोगड़िया का मोदी और बीजेपी पर निशाना, रोते हुए कहा- मेरे एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है

11 घंटे लापता रहने के बाद सोमवार देर रात अहमदाबाद के शाही बाग इलाके में बेहोश मिले प्रवीण तोगड़िया आज मीडिया के सामने आये। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया मीडिया के सामने रोते हुए यह स्‍वीकार किया कि उन्‍होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए खुद को गायब किया था।

तोगड़िया ने आरोप लगाया कि उनके एनकाउंटर की साचिश रची जा रही है। तोगड़िया के मुताबिक राजस्थान पुलिस ने उनका एनकाउंटर करने वाली थी। इसलिए वह खुद वीएचपी दफ्तर से गायब हो गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि वह हिंदू एकता के लिए प्रयास कर रहे हैं, इसलिए उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। अपनी बात कहते हुए तोगड़िया कई बार भावुक हो गए। उनकी आंखों में आंसू नजर आ रहे थे।

तोगड़िया के गायब होने की घटना को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बड़ा खेल बताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि डॉ .मनमोहन सिंह जी के सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती। भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते है क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे!!!

बता दें कि पिछले 15 दिन में तोगड़िया का नाम दो मामलों में उभरकर सामने आया है। इसमें एक गुजरात और दूसरा राजस्थान से है। राजनीतिक हलकों से ये बात भी सामने आ रही है कि तोगड़िया बीजेपी की नीतियों का विरोध करने की सजा भुगत रहे हैं।