महिला बनकर पार्लियामेंट पहुंचे TDP सांसद, बोले- मोदी सरकार ने सबसे ज्यादा महिलाओं को लूटा है
BH News

महिला बनकर पार्लियामेंट पहुंचे TDP सांसद, बोले- मोदी सरकार ने सबसे ज्यादा महिलाओं को लूटा है

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग लेकर आज टीडीपी सांसदो ने प्रदर्शन किया। मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया। इस दौरान टीडीपी के एक सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी का विरोध दर्ज करने का अनोखा तरीका खोज निकला। टीडीपी सांसद एन. शिवप्रसाद ने एक महिला के रूप में आकर पीएम मोदी पर वादा पूरा न करने का आरोप लगाया है।

दरअसल आज सदन ऑर्डर में न होने की वजह से प्रस्ताव को स्पीकर ने मंजूर नहीं किया है। आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर टीडीपी सांसद एन शिवप्रसाद सोमवार को महिला का रूप धरकर संसद में पहुंच गए।

एन शिवप्रसाद ने कहा कि मोदी सरकार ने जो भी फैसले लिए है वो सभी महिलाओं पर सीधा हमला हैं। उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे के बारें में बात कही मगर मुकर गए। फिर नोटबंदी की वो बेअसर फैसला था जिसमें कई महिलाओं एटीएम और बैंकों की लाइन में मौत हो गई। उन्होंने कहा जिस तरह से बैंकों को लूटा जा रहा है। उसी विरोध में मैं एक महिला को रूप में आया हूँ।

इससे पहले भी एन शिवप्रसाद मछुवारे का रूप धरकर संसद पहुंचे है। आज भी जब वो एक महिला उन्होंने कहा, ‘मोदी जी संसद में नहीं दिखते, विदेश घूमते हैं। जनता को क्या चाहिए वो नहीं करते इसलिए मैं उन्हें जाल से पकड़ना चाहता हूं।

बता दें कि टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद लगातार आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग कर रहे हैं इन्होने आज सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया लेकिन सोमवार को सदन ऑर्डर में न होने की वजह से प्रस्ताव को स्पीकर ने मंजूर नहीं किया और एक बार फिर संसद के बजट सत्र के दूसरे हिस्से का 11वां दिन भी हंगामे की भेंट चढ़ गया।