एक्ट्रेस और दाऊद के रिश्तें को नाजायज़ बताने वाले ‘सुब्रमन्यम स्वामी’ भगौड़े अमीरों से मोदी के नाजायज़ रिश्ते पर कब बोलेंगे?
BH News

एक्ट्रेस और दाऊद के रिश्तें को नाजायज़ बताने वाले ‘सुब्रमन्यम स्वामी’ भगौड़े अमीरों से मोदी के नाजायज़ रिश्ते पर कब बोलेंगे?

फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की संदिग्ध मौत की खबर तेजी से फैल चुकी है। इस मामले पर भाजपा के मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने अब एक शर्मनाक बयान दे दिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने श्रीदेवी कि मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ बताया। स्वामी ने आगे शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि, “सिनेमा एक्ट्रेस और दाऊद के जो रिश्तें हैं वो नाजायज़ हैं, इसपर हमें थोडा ध्यान देना पड़ेगा।”

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत के बहाने सुब्रमण्यम स्वामी ने कोई बयान तो दिया नहीं तो इतने दिनों से चल रहे पीएनबी घोटाले पर तो ना जाने वो कहा गायब से हो गए थें।

स्वामी के इस बयान पर पीएनबी घोटाले के बाद चुप्पी तोड़ने को लेकर आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया रणनीतिज्ञ अंकित लाल ने ट्विटर पर लिखा, “प्रभु ज़रा आपकी सरकार के बैंक लूटकर भागने वालों से जो नाजायज़ रिश्ते हैं उनपर भी प्रकाश डालें।”

उन्होंने भाजपा पर लगे आरोपों पर जवाब मांगते हुए कहा, “आपकी साथी पार्टी शिवसेना ने आरोप लगाया है कि नीमो(नीरव मोदी) ने नमो(नरेन्द्र मोदी) को चुनाव के लिए 350 करोड़ रुपये दिए। इसपर क्या कहेंगे?”

बता दें कि फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत दुबई में 24 फरवरी को हुई थी। श्रीदेवी वहां एक शादी समारोह में शामिल होने गई थीं। फोरेंसिक अथॉरिटी के कल के हुए खुलासे के बाद श्रीदेवी की मौत को संदिग्ध बताया जा रहा है।