फर्जी एनकाउंटर के बाद भड़के शरद यादव, कहा- सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर योगी को सबक सिखाएं
BH News

फर्जी एनकाउंटर के बाद भड़के शरद यादव, कहा- सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर योगी को सबक सिखाएं

योगी सरकार में अपराध के आरोपियों को ताबड़तोड़ एनकाउंटर का सामना करना पड़ रहा है, अपराधमुक्त करने के बहाने फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं । जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने प्रदेश में हो रहे इनकाउंटर पर सवाल उठा दिया है।

शरद यादव ने वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि प्रदेश में बेकसूरों को मारा जा रहा है। सारे इनकाउंटर गैर-कानूनी हैं। इसकी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए बसपा, सपा और कांग्रेस को एक जुट होना पड़ेगा। उनका कहना है कि देश का किसान परेशान है।

शरद यादव ने कासगंज की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जाति-धर्म के आधार पर समाज को बांटने वाली सरकारों से देश का संविधान खतरे में है। उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि पहले मोदी ने कारोबारियों को नोटबंदी से परेशान किया फिर जीएसटी से। उनका कहना है कि गंगा को साफ़ करने के बहुत से दावे किए गए पर सभी दावे धरातल पर धरे के धरे ही है।

दरअसल योगी सरकार में लगातार हो रहे एनकाउंटर्स के बीच नोएडा में जिम ट्रेनर को पुलिस कर्मी द्वारा गोली मारे जाने को एनकाउंटर की तरह ही देखा जा रहा है। हालांकि, रविवार को पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि यह एनकाउंटर नहीं बल्कि आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। बता दें कि नोएडा के सेक्टर 122 में शनिवार रात ट्रेनी दारोगा ने कुछ सिपाहियों के साथ मिल पास के गांव में ही रहने वाले जितेन्द्र कुमार यादव को गोली मार दी थी।