देश को ‘सीरिया’ बनाने की धमकी देने वाले श्री श्री रविशंकर का बुरा हाल, जम्मू-कश्मीर में नहीं जुटी भीड़
BH News

देश को ‘सीरिया’ बनाने की धमकी देने वाले श्री श्री रविशंकर का बुरा हाल, जम्मू-कश्मीर में नहीं जुटी भीड़

शनिवार को रविशंकर का जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक कार्यक्रम था। इस दौरान कार्यक्रम में आए लोगों ने रविशंकर का विरोध किया और कार्यक्रम छोड़कर चले गए। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों पर जनता को झूठ बोलकर कार्यक्रम में बुलाने का आरोप भी लगाया।

बता दें, कि पिछले कुछ समय से रविशंकर विवादों में घिरे हुए हैं। पहले वो बाबरी मस्जिद और राममंदिर विवाद को सुलझाने के लिए मामले में आए। उसके बाद से ही उनपर कई आरोप लगने शुरू हो गए थे।

हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर अयोध्या में राममंदिर नहीं बना तो देश में गृहयुद्ध हो जाएगा और हालात सीरिया जैसे हो जाएँगे। उनके इस बयान को देश के माहौल को बिगाड़ने वाला बताया गया था।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, शनिवार को कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया कि उन्हें बताया नहीं गया था कि ये कार्यक्रम रविशंकर का है बल्कि हमें कार्यक्रम के बारे में कुछ और बताया गया था।

कुछ लोगों ने बताया कि उनसे कहा गया था कि ये किसी कंपनी का कार्यक्रम है। यहाँ नौकरियां मिलेंगी और आज ट्रेनिंग शुरू होगी। वहीं कुछ महिलाओं ने कहा कि उन्हें ये बोलकर लाया गया था कि कोई धार्मिक विद्वान यहाँ इस्लाम पर बात करेगा।

कार्यक्रम में पहुंचे युवाओं ने आरोप लगाया कि उन्हें कहा गया था कि यहाँ क्रिकेट किट मिलेगी। साथ ही पैसे भी दिए जाएँगे। कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने कहा कि अगर हमें पता होता कि यहाँ रविशंकर को बुलाया गया है तो हम कभी नहीं आते।