नजीब की तरह गुजरात से माजिद भी गायब, जिग्नेश बोले- माजिद को ढूंढे सरकार, वरना आंदोलन होगा
BH News

नजीब की तरह गुजरात से माजिद भी गायब, जिग्नेश बोले- माजिद को ढूंढे सरकार, वरना आंदोलन होगा

माजिद पुलिस कस्टडी में था लेकिन अब पुलिस का कहना है कि माजिद भाग गया। पुलिस ये बताने को तैयार नहीं है कि माजिद कहां है।

दलित एक्टिविस्ट और विधायक जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर बताया है कि नजीब की तरह गुजरात से माजिद नाम का व्यक्ति गायब हो गया है। वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि...

''नजीब की तरह गुजरात से माजिद भी गायब : आज उनकी बीवी ने अहमदाबाद से प्रेस वार्ता में कहा कि वह पुलिस की कस्टडी में था। तब से उसका पता नही। यह तो किसी कीमत पे नही चलेंगा। गुजरात सरकार नए जन आंदोलन के लिए तैयार हो जाए। सीएम विजय रुपाणी माज़ीद कहा है उसका जवाब देना पड़ेगा, हर कीमत पर।''

मामला 19 जुलाई का है। गुजरात के सामाजिक कार्यकर्ता एडवोकेट शमशाद पठान मीडिया से बात करते हुए पूरी बात बतायी। भुज शहर में एक गर्भवती महिला और उसका पति माजिद घर में खाना खा रहे थें।

तभी गुजरात पुलिस के तीन जवान घर में घुसे। पुलिस ने पहुंचते ही माजिद के साथ गर्भवती मारपीट शुरू कर दिया। जब महिला बीच बचाव में आयी तो पुलिस ने उसे भी मारा। मारपीट के बाद पुलिस माजिद को लेकर चली गयी।

एडवोकेट शमशाद पठान आगे बताते हैं कि 19 तारीख से ही माजिद गायब है। माजिद पुलिस कस्टडी में था लेकिन अब पुलिस का कहना है कि माजिद भाग गया। पुलिस ये बताने को तैयार नहीं है कि माजिद कहां है।

पुलिस का बस इतना कहना है कि माजिद के खिलाफ 9 FIR दर्ज हैं। गुजरात पुलिस के इस बयान पर एडवोकेट शमशाद पठान का कहना है कि ‘9 नही 90 FIR माजिद के खिलाफ हो तो भी हम तो पूछेंगे कि माजिद कहा है?