सोचिए ! जितना ध्यान ‘मीडिया’ ने प्रिया की अदाओं पे दिया अगर उतना किसान, नौजवान पर दिया होता तो आज ‘मोदी सरकार’ सो नहीं रही होती
BH News

सोचिए ! जितना ध्यान ‘मीडिया’ ने प्रिया की अदाओं पे दिया अगर उतना किसान, नौजवान पर दिया होता तो आज ‘मोदी सरकार’ सो नहीं रही होती

अपनी अदाओं से सबको लुभाने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर इन्टरनेट पर रातों रात फेमस हो चुकी हैं। ऐसे में उनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स भी तेज़ी से बढ़ने शुरू हो चुके हैं।

प्रिया प्रकाश के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 2 दिन में 3 मिलियन हो चुकी है। वहीं यू-टयूब इनकी वीडियो को 4,337,644 लाख से भी जादा बार देखा जा चुका है।

हालांकि ट्विटर पर अभी तक प्रिया प्रकाश कोई वेरिफाईड आईडी नहीं है। मगर उन्ही के नाम की एक फेक अकाउंट से एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दे पर ट्वीट किया गया है।

आज देश में प्रिया प्रकाश के अलावा भी बहुत सारें बड़े मुद्दे चल रहें हैं मगर मीडिया चैनल बस नाम और टीआरपी के पीछे भाग ट्रेंडिंग ख़बरों को दिखा रहें है। प्रिया प्रकाश को सोशल मीडिया ने लोकप्रिय कर दिया था और उनकी लोकप्रियता का फायदा उठाते हुए कई सारे मीडिया चेनलों ने उनके ऊपर खबर कि और टीआरपी कमाई।

इसी मुद्दे पर प्रिया प्रकाश नाम के फेक अकाउंट से ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “सोचिए! जितना ध्यान इस देश की मीडिया ने मेरी “अदाओं” पे दिया अगर उतना ही ध्यान ज़रूरी “मुद्दों” पर दिया होता तो देश की हालत कुछ और होती।”

वाकई अगर इतनी सिद्दत से मीडिया रोजगार, किसानो की समस्या और भी अन्य देश की समस्याओं को उठती तो शायद आज देश में कोई फरक तो जरुर पड़ गया होता। मगर मीडिया को देश से क्या लेना देना। जेबें भर रहीं हैं काफी है।

हम प्रिया प्रकाश वारियर को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई देते हैं, और उनकी बढती लोकप्रियता के लिए उनकी तारीफ करतें हैं।