राजस्थान तो बीजेपी के लिए ट्रेलर था पूरी फिल्म तो हरियाणा दिखायेगा : दीपेंदर हुड्डा
BH News

राजस्थान तो बीजेपी के लिए ट्रेलर था पूरी फिल्म तो हरियाणा दिखायेगा : दीपेंदर हुड्डा

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि न हुड्डा झुकेगा, न रथ रुकेगा

बीते शुक्रवार को सीबीआई ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर चार्जशीट दायर कर की थी। सीबीआई ने हुड्डा के खिलाफ मानेसर प्लांट के लिए जमीन की धांधली में केस दर्ज किया था। हुड्डा पर सीबीआई सितंबर 2015 से चला रही है।चार्जशीट दाखिल होने के बाद हुड्डा थोड़े बेचैन हैं।

लेकिन आज बैठक कर हुड्डा ने साफ कर दिया कि, वह भाजपा के रोकने से रूकेंगे नहीं !

भूपेद्र सिंह हुड्डा ने दिल्ली आवास पर एक बैठक बुलाई। इस बैठक में कांग्रेस के तामाम आला नेता शामिल हुए। बैठक में एक रथ यात्रा की घोषण की जो 25 फरवरी से शुरू होगी। हरियाणा के होडल से शुरू होने वाले इस रथ यात्रा को भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने ‘जनक्रांति यात्रा’ का नाम दिया है।

दरअसल हुड्डा इस रथ यात्रा के माध्यम से जनता के बीच ये संदेश देना चाहते हैं कि वो बेकसूर हैं। हुड्डा ने सीबीआई द्वारा चार्जशीट दाखिल करने के मामले में टिप्पणी करते हुए कहा है कि, जो लोग ये सोचते हैं कि ऐसे झूठे मुकदमों से हुड्डा डर जाएगा वो गलतफहमी में हैं, हकीकत यह है कि ‘न हुड्डा झुकेगा, न रथ रुकेगा’।

उन्होंने कहा कि उनका देश की न्यायपालिका में और जनता की अदालत में पूरा विश्वास है। सत्य जल्द सामने आएगा। हुड्डा के मुताबिक उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस रथ यात्रा के तीन उद्देश्य भाईचारा, बदलाव और खुशहाली होंगे।

इस जनक्रांति यात्रा पर दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने ट्वीट के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजस्थान तो बीजेपी के लिए ट्रेलर था पूरी फिल्म तो हरियाणा दिखायेगा।