मोदी राज में ‘न्याय’ सड़कों पर और ‘मनोरंजन’ संसद में हो रहा है : हार्दिक पटेल 
BH News

मोदी राज में ‘न्याय’ सड़कों पर और ‘मनोरंजन’ संसद में हो रहा है : हार्दिक पटेल 

मोदी राज में न्याय सड़कों पर और मनोरंजन संसद में हो रहा है

पिछले चार सालों में देश में एक अलग ही माहौल पैदा हुआ है। विरोध प्रदर्शनों को सरकार विरोधी बताया जाने लगा है। न्यूज़ चैनलों पर होती बहस में सबसे बड़ा मुद्दा बरोजगारी या महंगाई नहीं बल्कि हिंदू मुस्लिम और मंदिर मस्जिद हो रहा है।

सविंधान के जानकारों को छोड़कर धर्म गुरुओं को बैठाया जा रहा है, सड़कों पर कुछ लोग कानून व्यवस्था को अपनी जेब में रख अपनी मनमानी कर रहे है।

इन्हीं सब मुद्दों पर गुजरात के पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, समझौते सड़क पर होने चाहिए, न्याय अदालत में होना चाहिए, बहस संसद में होनी चाहिए, मनोरंजन टीवी पर होना चाहिए।

उन्होंने आगे लिखा कि मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के राज मे न्याय सड़कों पर हो रहा है, समझौता अदालतों में हो रहा है, बहस टीवी पर हो रही है, मनोरंजन संसद में हो रहा है।

बता दें कि हार्दिक पटेल मोदी सरकार की गलत नीतियों पर हमला करने के लिए जाने जाते है। यही वजह थी गुजरात चुनाव के दौरान बीजेपी की निगाहें हार्दिक पर ज्यादा थी। उनके बेबाक बोल से गुजरात के युवाओं में राजनीति को लेकर नजरिया भी बदला है।