दिल्ली में CM दफ्तर पर हमला, लोग बोले- ये वो संस्कारी गुंडे है जिन्होंने पहले ‘हाईकोर्ट’ के अंदर मारपीट की थी
BH News

दिल्ली में CM दफ्तर पर हमला, लोग बोले- ये वो संस्कारी गुंडे है जिन्होंने पहले ‘हाईकोर्ट’ के अंदर मारपीट की थी

दिल्ली मुख्य सचिव अंशु प्रकाश और आप विधायकों के बीच हुए विवाद पर आम आदमी पार्टी ने अब दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए है। आप नेता आशीष खेतान ने पत्रकार वार्ता में कहा कि दिल्ली सचिवालय में दंगे जैसे हालात पैदा किए गए थे।

सचिवालय में भीड़ जमा हो गई थी, जो हिंसक हो गई थी और हमारे खिलाफ नारे लगाए जा रहे थे। हम नहीं जानते ‘वे’ यहां पर क्यों थे। सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं, सचिवालय पहुंची दिल्ली पुलिस मौन रही।

इस मामले पर पत्रकार अभिसार शर्मा ने ट्वीट करते हुए सालभर पहले हाईकोर्ट में हुई कन्हैया कुमार के साथ हुई बदसलूकी याद कराते हुए कहा कि एक साल पहले इसी तरह संस्कारी गुंडों मे हाईकोर्ट मे पत्रकारों और एकटिविस्ट्स को पीटा था ।

दिल्ली सचिवालय मे भी उसी दिन की तरह आज दिल्ली पुलीस का खामोश रहना चौंकाने वाला है क्या वजह है इसका। दिल्ली पुलीस तो बहुत “काबिल” और “निष्पक्ष” है।

बता दें कि सालभर पहले भी कन्हैया कुमार पर जब देशद्रोह मामले में पेशी होने के दौरान कन्हैया और पत्रकारों के साथ खीचतान हुई तब भी दिल्ली पुलिस तब भी शांत था अब इस मामले पर दिल्ली पुलिस शांत ही बल्कि सुरक्षा की पूरी ज़िम्मेदारी पुलिस की ही होती है।