पद्मावती विवाद पर बोले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- अमिताभ बच्चन और PM मोदी इसपर कुछ बोलते क्यों नहीं है
BH News

पद्मावती विवाद पर बोले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- अमिताभ बच्चन और PM मोदी इसपर कुछ बोलते क्यों नहीं है

पद्मावती फिल्म पर विवाद जारी है। जहां एक तरफ रिलीज़ डेट टाल दी गई वहीँ इतना सब कुछ होने के बाद फिल्म इ इंडस्ट्री के बड़े अभिनताओं की चुप्पी पर अब सवाल उठने लगे हैं।

बीजेपी सांसद और जानेमाने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में बिग बी कहे जाने वालें अभिताभ बच्चन सहित शाहरुख़ खान और आमिर खान पर निशाना साधा है।

पद्मावती फिल्म पर जहां एक तरफ गला काटने और नाक काटने की बात की जा रही है।मामलें जहां सत्ताधारीयों का दबे जुबान में इस विवाद पर समर्थन देते नज़र आ रहे है वहीँ विपक्ष का इस पूरे मामलें पर चुप्पी साधी हुई है।

इस मामलें पर शॉटगन कहे जाने वाले बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए अमिताभ बच्चन और आमिर खान की भी चुप्पी पर सवाल उठाये है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पद्मावती एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान का इस पर कोई कॉमेंट क्यों नहीं आया और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री या हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के मुताबिक) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

वहीँ बीजेपी संसद ने अगले ट्वीट में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली से बात करने को लेकर पहल करने की बात कही उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि ‘जहां तक मेरा सवाल है, मुझे महान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के बोलने के बाद ही पद्मावती के मुद्दे पर बात करनी चाहिए। मैं फिल्मकारों के हितों के साथ ही महान राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही बोलूंगा।

बता दें कि पद्मावती फिल्म पर आरोप है की फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है।इसके चलते फिल्म की डेट भी टाल दी गई है। फिल्म शहीद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अहम भूमिका में निभा रहे है।