पूरे देश में रोजगार छीन रही भाजपा ने त्रिपुरा में किया रोजगार देने का वादा, जहाँ चुनाव वहीं जुमला!
BH News

पूरे देश में रोजगार छीन रही भाजपा ने त्रिपुरा में किया रोजगार देने का वादा, जहाँ चुनाव वहीं जुमला!

त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहें हैं, और ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी चुनाव प्रचार करने में जुट गई हैं। वहीं भाजपा ने राज्य के लिए वादों से भरा अपना विज़न डॉक्यूमेंट भी जारी कर दिया है।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को भाजपा का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है। भाजपा ने अपने विज़न डॉक्यूमेंट में बहुत सरे वादे किए है। इसमें स्पेशल इकोनॉमिक जोन के साथ हर युवा को स्मार्टफोन देने की बात कही गई है।

इसके अलावा वित्त मंत्री ने ये दावा किया है भाजपा सरकार त्रिपुरा में हर घर से एक व्यक्ति को रोजगार देगी और ग्रेजुएशन तक लड़किओं की शिक्षा मुफ्त करेगी।

खैर भाजपा ने चुनाव से पहले ललचाने वाले वादे तो कर दिए हैं, मगर देखन ये होगा कि चुनाव में अगर भाजपा जीतती है तो क्या ये पार्टी अपने वादों पर खरा उतर पाएगी।

क्यूंकि ठीक ऐसे ही कुछ वादे भजपा पार्टी ने 2014 लोकसभा चुनाव से पहले किये थे। जनता से वादे कर के भाजपा की सरकार तो बन गई मगर 4 साल के कार्यकाल में अभी तक अपने वादे पुरे नहीं कर पाई। जिन वादों पर सरकार बनी थी आज वहीं वादे देश के सबसे बड़े मुद्दे बन चुके हैं।

बता दें कि त्रिपुरा में 18 फरवरी को विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। जिसमे भाजपा ये दावा कर रही है कि इस बार त्रिपुरा में उनकी पार्टी वहां के कम्युनिस्ट पार्टी पर भारी पड़ेगी।