संबित पात्रा पर भड़के यशवंत सिन्हा, बोले- 4 जज खुलेआम शिकायत कर रहे हैं तुम कह रहे हो ये आंतरिक मामला है
BH News

संबित पात्रा पर भड़के यशवंत सिन्हा, बोले- 4 जज खुलेआम शिकायत कर रहे हैं तुम कह रहे हो ये आंतरिक मामला है

सुप्रीम कोर्ट के चारों जजों की शिकायत के बाद बीजेपी के अपने खेमें से भी आवाज़ उठने लगी है। वरिष्ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार के मंत्रियों से अपील की है वो वरिष्ठ जजों का समर्थन दें।

यशवंत सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के मंत्री इतने डरें हुए है की वो कुछ बोलने को ही राज़ी नहीं है।

बीजेपी नेता ने साफ़ करते हुए कहा कि देश की न्यायपालिका में समझौता सही नहीं है। उन्होंने कहा कि जजों ने जो मीडिया के जरिए जजों ने देश से अपनी शिकायतें साझा कीं, जिसे भी इस देश और लोकतंत्र की चिंता है, उसे आज अपनी आवाज उठानी चाहिए। अगर न्यायपालिका के साथ समझौता होगा, तो इसका दुष्परिणाम सभी पर पड़ेगा।

सिन्हा ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के ‘न्यायपालिका का आंतरिक मसला बताने पर वालें बयान को आड़े लेते हुए कहा, जब 4 जज खुलेआम इसकी शिकायत कर रहे है तो कैसे ये आतंरिक मामला रह गया।

उन्होंने इस मामलें पर चिंता व्यक्त करते कहा कि लोकतांत्रिक संस्थाओं, राजनीतिक दलों, सत्ताधारी सरकार और चुने हुए प्रतिनिधियों को इसकी चिंता करनी चाहिए।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने चार जजों ने जस्टिस लोया की मौत मामले सहित तमाम मुद्दों पर बड़ी बेबाकी से बोला। चीफ जस्टिस की निष्पक्ष विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए।