योगी के जंगलराज में 45 दिन में ही मचा हाहाकार, अबतक 603 बलात्कार, 666 लूट, 606 हत्याएं औऱ 47 डकैती
BH firstpost

योगी के जंगलराज में 45 दिन में ही मचा हाहाकार, अबतक 603 बलात्कार, 666 लूट, 606 हत्याएं औऱ 47 डकैती

बात उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की गई, बात प्रदेश को अपराध व गुंडामुक्त बनाने की गई फिर बात प्रदेश की बेटियों को सुरक्षा देने की गई लेकिन 45 दिन के योगीराज में चौरतफा अफरा-तफरी और फैली अराजकता ने प्रदेश को जंगलराज की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया है।

दो महीने के योगी शासन में कानून व्यवस्था चरमा गई है। सीएम संज्ञान नहीं शहीदों के घर जाने से पहले एसी, कालीन बिछवाने में खुद घिरे हुए हैं। फिर कैसे इस सूबे की कानून व्यवस्था को संभाल पाएंगे।

समाचार चैनल आज-तक ने 16 मार्च 2017 से लेकर 30 अप्रैल तक का क्राइम ग्राफ जारी किया है। जिसको आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने यूपी में बीजेपी शासन की हक़ीकत कहते हुए शेयर किया है।

इस क्राइम ग्राफ में बलात्कार 37 प्रतिशत, लूट 51 प्रतिशत, डकैती 74 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी होती दिखाई जा रही है। सिर्फ इस ग्राफ में हत्या पिछले तीन सालों में -7 गिरी है। यानि कि सिर्फ योगी शासन के 45 दिन में ही पूरे प्रदेश में हाहाकार मच गया है।

रोजाना हत्याएं रोजाना लूट-डैकती रोजाना बेटियों के साथ बलात्कार की शर्मनाक घटनाएं घट रही हैं। प्रशासन औऱ शासन फिर भी हैरान औऱ परेशान नहीं है। आपको बता दें कि, कानून व्यवस्था ठप्प होने की वजह से सहारनपुर बीते 22 दिन से जल रहा है।