UP में महिला अधिकारी के बेडरूम में घुसा BJP नेता,यूजर बोले- नाम रामजादों जैसा काम हरामजादों जैसा
BH firstpost

UP में महिला अधिकारी के बेडरूम में घुसा BJP नेता,यूजर बोले- नाम रामजादों जैसा काम हरामजादों जैसा

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही भारतीय जनता पार्टी के नेताओँ व कार्यकर्ताओं की बदसलूकी बढ़ती ही जा रही है। कभी भी किसी के साथ मारपीट कर देना किसी को गालियां दे देना आम शिकायत होती जा रही है।

लेकिन महोबा के जैतपुर ब्लॉक की बीडीओ महिला अधिकारी के साथ BJP नेता की बदसलूकी काफी हैरान कर देने वाली है। महिला अधिकारी महिमा विद्यार्थी का आरोप है कि, सेक्टर प्रभारी बीजेपी नेता असमेंद्र द्धिवेदी बार-बार मेरे आवास पर आ जाता है।

जबकि हम उसे ऑफिस आने को कहते है फिर भी वह नहीं मानता है। इसकी शिकायत कोतवाली में की तो पुलिस ने शिकायत तक दर्ज नहीं की है। बल्कि मामला शांत कराने के लिए दबाव डाल रही है।

इसके अलावा बीडीओ महिला अधिकारी योगी सरकार में मंत्री डॉ महेंद्र सिंह से मिलने पहुंची तो दोषी पर कोई एक्शन नहीं बल्कि मंत्री की बात सुनकर हैरानी हुई। बीजेपी मंत्री ने कहा, बीजेपी के कार्यकर्ता अमर्यादित नहीं हो सकते हाँ लेकिन कभी-कभी अतिउत्साहित होकर ऐसा कर देते हैं।

ऐसे में अब बीजेपी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। एक यूजर ने कहा कि, नाम रामजादो जैसा लेकिन काम हरामजादों जैसा !

इसके अलावा भी तमाम लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए योगी के मंत्री व कार्यकर्ता के इस काम की निंदा की है।

Tag- #BJP #Yogi Sarkar #Up News #Lady Officer #Twitter